Breaking News
Home / top / मुरादाबाद में पटरी से उतरी लखनऊ-आनंद विहार डबल डेकर ट्रेन, राहत-बचाव कार्य जारी

मुरादाबाद में पटरी से उतरी लखनऊ-आनंद विहार डबल डेकर ट्रेन, राहत-बचाव कार्य जारी

लखनऊ : लखनऊ से दिल्ली जा रही लखनऊ-आनंद विहार डबल-डेकर ट्रेन रविवार सुबह करीब साढ़े दस बजे मुरादाबाद के पास बेपटरी हो गई। ट्रेन के दो कोच पटरी से उतर जाने के कारण अफरा-तफरी मच गई।

फिलहाल किसी हताहत की सूचना नहीं है। हालांकि, ट्रेन में सवारी कर रहे यात्री दुर्घटना के बाद सहमे हुए हैं। इससे पहले शनिवार शाम मुरादाबाद रेल मंडल के धनेटा में लूप लाइन से गुजर रही मिलिट्री स्पेशल (मालगाड़ी) ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर जाने के कारण ट्रेनों का संचालन बंद करा दिया गया था।

डीआरएम तरुण प्रकाश ने बताया था कि शनिवार शाम मिलिट्री स्पेशल ट्रेन( मालगाड़ी) मुरादाबाद से बरेली की ओर जा रही थी। मालगाड़ी में मिलिट्री का सामान लदा हुआ था, जिसे चालक संजीव कुमार और सह चालक अमन लेकर जा रहे थे।

शनिवार रात करीब साढ़े सात बजे धनेटा में लूप लाइन से मिलिट्री स्पेशल ट्रेन गुजर रही थी। इस दौरान झटके के साथ एक डिब्बा पटरी से उतर गया। तेज आवाज के साथ डिब्बे के पहिये से उतरने पर हड़कंप मच गया। चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर मालगाड़ी रोक दी। चालक ने स्टेशन मास्टर और रेलवे कंट्रोल रूम में इसकी जानकारी दी। तत्काल रेल संचालन बंद करा दिया गया। सूचना मिलने पर मंडल मुख्यालय से एआरटी की मांग की गई।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *