Breaking News
Home / top / नुसरत जहां की दुर्गा पूजा पर भड़के उलेमा, कहा- ये इस्लाम में हराम

नुसरत जहां की दुर्गा पूजा पर भड़के उलेमा, कहा- ये इस्लाम में हराम

नई दिल्ली : तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां जहां एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार देवबंदी उलेमा एक बार फिर नाराज हो गए हैं। दरअसल दुर्गा पूजा के मौके पर कोलकाता के पंडाल में अपने पति निखिल जैन के साथ सिंदूर लगाकर पहुंचीं। इसी वजह से देवबंदी उलेमा एक बार फिर उन पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

दुर्गाभवन में पूजा करने के मामले में देवबंदी उलेमा का कहना है कि इस्लाम में अल्लाह के अलावा किसी और की इबादत करना हराम है। फिर नुसरत जहां गैर मजहबी काम क्‍यों कर रही हैं। यदि नुसरत जहां को गैर-मजहबी काम ही करने हैं तो वह अपना नाम बदल लें।

इस बार उन्‍होंने नवदुर्गा की पूजा की है। मैं समझता हूं कि इस तरह का अमल इस्लाम में जायज नहीं है। उन्‍हें इससे परहेज करना चाहिए। इस तरह के काम करके वह इस्लाम और मुसलमानों की तौहीन कर रही हैं।

नुसरत ने दिया जवाब

हर बार की तरह इस बार भी नुसरत जहां का कहना है कि वह विवादों पर ध्यान नहीं देती हैं और जो करना होता है, वही करती हैं। नुसरत ने कहा कि ये उनका अंदाज है।

बता दें कि इससे पहले भी नुसरत जहां पूजा समारोह में जाने, संसद में साड़ी-सिंदूर और मॉर्डन कपड़े पहनने को लेकर आलोचकों के निशाने पर आ चुकी हैं।

क्या है मामला

बता दें कि रविवार को दुर्गाष्टमी के मौके पर नुसरत जहां माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाकर अपने पति निखिल जैन के साथ कोलकाता के पंडाल में माता दुर्गा की पूजा करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्‍होंने ढोल पर डांस भी किया था। इस पूजापाठ की तस्‍वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *