Breaking News
Home / top / कमलेश तिवारी मर्डर केस: यूपी पुलिस ने हत्यारों पर रखा पांच लाख का इनाम

कमलेश तिवारी मर्डर केस: यूपी पुलिस ने हत्यारों पर रखा पांच लाख का इनाम

उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी के हत्यारों की गिरफ्तारी पर ढाई-ढाई लाख रूपये के इनाम की घोषणा की है।

पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने सोमवार को कमलेश तिवारी के दो हत्यारों पर ढाई-ढाई लाख रूपये का इनाम घोषित किया।

हिन्दूवादी नेता की पिछले शुक्रवार को नाका क्षेत्र के गणोशगंज स्थित आवास पर गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी। पिछले तीन दिनो से हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस ने सोमवार को उनकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया है। पुलिस महानिदेशक ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही इस जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

इस बीच हत्यारो की तलाश में विशेष जांच दल (एसआईटी) बरेली और मुरादाबाद गया था लेकिन अब तक दोनो के बारे में उसे निराशा हाथ लगी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसआईटी को सूचना मिली थी कि तिवारी की हत्या के दौरान घायल हुये एक बदमाश ने बरेली के एक अस्पताल में अपना इलाज कराया था। इस सूचना पर एसआईटी के अस्पताल पहुंचने से पहले ही हत्यारे वहां से निकल चुके थे। दोनो के मोबाइल फोन के स्विच आफ होने से उनकी लोकेशन भी पता नहीं लग पा रही है।

उधर गुजरात के सूरत में गिरफ्तार किये गये तीन साजिशकर्ताओं मौलाना मोहसिन शेख सलीम (24), फैजान(22) और राशिद पठान (23) को लखनऊ पुलिस  रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है। तीनो को सोमवार सुबह अहमदाबाद से विमान द्वारा लखनऊ लाया गया। उन्हे पूछताछ के लिये अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है।

हिन्दू समाज पार्टी (हिसपा) अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बारे में पुलिस अपने उस बयान पर बरकरार है कि उन्होने वर्ष 2015 में पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जो उनकी हत्या की वजह बनी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पीड़ित परिजनो से मुलाकात कर उन्हे हर संभव मदद का भरोसा दिलाया था।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *