Breaking News
Home / top / प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले दुष्यंत चौटाला- विधायकों ने बीजेपी के साथ जाने को कहा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले दुष्यंत चौटाला- विधायकों ने बीजेपी के साथ जाने को कहा

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आगे के बाद दुष्यंत चौलाटा की जेजेपी पार्टी को हरियाणा की जनता ने वोट देकर जिताया। चुनाव जीतने के बाद दुष्यंत चौटाला को विधायक दल का नेता चुना गया। जेजेपी हरियाणा में तीसरे नंबर की पार्टी बनकर उभरी है और उसके खाते में कुल 10 सीटें हैं। जेजेपी का कहना है कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों के साथ उनकी बातचीत चल रही है।

जेजेपी के दुष्यंत चौटाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमारी पार्टी के अंदर लोगों ने कांग्रेस या बीजेपी के साथ जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जो पार्टी हमारे कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की बात मानेगा, हमारी पार्टी उसी के साथ जाएगी और समर्थन देगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्होंने अपने पिता से बात की है, पिता अजय चौटाला ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी को कोई भी फैसला लेने के लिए अधिकृत किया गया है।

दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी-कांग्रेस को समर्थन देने पर उन्होंने खुले तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन संकेत दे दिए कि उनके दरवाजे सबके लिए खुले हैं। मीडिया के सामने दुष्यंत ने किसी चतुर सधे हुए राजनेता की तरह जवाब दिया और खुलकर कहा कि उनके लिए कांग्रेस और बीजेपी में से कोई अछूत नहीं है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *