Breaking News
Home / top / बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर अपनी ही सरकार पर भड़के गिरिराज सिंह

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर अपनी ही सरकार पर भड़के गिरिराज सिंह

बेगूसराय:  केंद्रीय मंत्री (Union Minister) और बीजेपी (BJP) के नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने मंगलवार को बिहार (Bihar) में बढ़ते अपराध की घटनाओं को लेकर राज्य में चल रही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर ही निशाना साधा है. बेगूसराय से सांसद गिरिराज ने मंगलवार को कानून व्यवस्था पर सवाल करते हुए ट्वीट किया कि बेगूसराय में अपराध चरम पर है. हाल यह है कि एक हत्या पीड़ित से मिलने जाता हूं, तब तक दूसरी हत्या हो जाती है.

पिछले 72 घंटों में 10 लोगों पर गोली चली है, जिसमें सात लोगों की मौत हुई है. बजलपुरा, तेघड़ा में सुजित के पीड़ित परिवार से मिला. इस तरह से नहीं चलेगा आज (मंगलवार को) पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बात करूंगा.

सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना गिरिराज सिंह ने राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि शासक दल का हूं, क्या कहूं कुछ समझ में नहीं आ रहा है.”

गिरिराज ने इस दौरान पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और सांत्वना दी. बीजेपी के ‘फायरब्रांड’ नेता माने जाने वाले गिरिराज ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मचहा, बेगूसराय में हुए हत्याकांड ने बेगूसराय को झकझोर के रख दिया है, परिवार से मिलकर उनको सांत्वना दी एवं पुलिस को परिवार के शेष सदस्यों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कहा है.

 

इसके बाद गिररिाज सिंह ने बेगूसराय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था में सुधार करने की बात कही. उल्लेखनीय है कि दीवाली की रात अपराधियों ने सिंघौल थाना क्षेत्र के मचहा में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *