Breaking News
Home / top / कांग्रेस सांसदों को किसने रोका, सुबह की फ्लाइट पकड़ चले जाएं कश्मीर : भाजपा

कांग्रेस सांसदों को किसने रोका, सुबह की फ्लाइट पकड़ चले जाएं कश्मीर : भाजपा

जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटने के बाद यूरोपीय संघ (ईयू) के 28 सांसदों के कश्मीर दौरे को लेकर कांग्रेस सहित विपक्षी दलों द्वारा सवाल उठाने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जवाब दिया है। पार्टी का कहना है कि कश्मीर जाने पर अब किसी तरह की रोक नहीं है।

देसी-विदेशी सभी पर्यटकों के लिए कश्मीर को खोल दिया गया है, और ऐसे में विदेशी सांसदों के दौरे को लेकर सवाल उठाने का कोई मतलब नहीं है। भाजपा प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा, “कश्मीर जाना है तो कांग्रेस वाले सुबह की फ्लाइट पकड़कर चले जाएं। गुलमर्ग जाएं, अनंतनाग जाएं, सैर करें, घूमें-टहलें। किसने उन्हें रोका है? अब तो आम पर्यटकों के लिए भी कश्मीर को खोल दिया गया है।”

शहनवाज हुसैन ने कहा कि जब कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटा था, तब शांति-व्यवस्था के लिए एहतियातन कुछ कदम जरूर उठाए गए थे, मगर हालात सामान्य होते ही सब रोक हटा ली गई।

उन्होंने कहा, “अब हमारे पास कुछ छिपाने को नहीं, सिर्फ दिखाने को है।”

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “जब कश्मीर में तनाव फैलने की आशंका थी, तब बाबा बर्फानी के दर्शन को भी तो रोक दिया गया था। यूरोपीय संघ के सांसद कश्मीर जाना चाहते थे। वे पीएम मोदी से मिले तो अनुमति दी गई। कश्मीर को जब आम पर्यटकों के लिए खोल दिया गया है तो विदेशी सांसदों के जाने पर हायतौबा क्यों? विदेशी सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के कश्मीर जाने से पाकिस्तान का ही दुष्प्रचार खत्म होगा।”

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *