Breaking News
Home / top / बिग बॉस 13: घर में शुरू हुआ नया बवाल, आरती सिंह ने रश्मि देसाई पर लगाया फेक खबरें छपवाने का आरोप

बिग बॉस 13: घर में शुरू हुआ नया बवाल, आरती सिंह ने रश्मि देसाई पर लगाया फेक खबरें छपवाने का आरोप

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में अब एक नई दुश्मनी का आगाह हो चुका है. आरती सिंह (Arti Singh) ने रश्मि देसाई (Rashmi Desai) पर खुद के बारे में अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है. दरअसल पहला फिनाले अब बेहद ही करीब आ चुका है. ऐसे में हर कोई घर में बने रहने के लिए अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहा हैं. इस बीच अब आरती सिंह और रश्मि देसाई के बीच नई लड़ाई देखने को मिल रही है. क्योंकि आरती ने रश्मि देसाई पर अपने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अफेयर की झूठी खबरे फ़ैलाने का आरोप लगाया है. तो वहीं आरती के आरोपों से रश्मि देसाई भी बुरी तरह से नाराज हो जाती हैं.

बिग बॉस के नए टीजर में रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच की दुश्मनी साफ दिखाई दे रही है. आरती के आरोपों के रश्मि और उनके बीच जमकर बहस शुरू हो जाती हैं. जिसके बाद घर की बाकी लड़कियां भी उनके इस झगड़े रुकाने के लिए वहां पहुंच जाती है. ये पहली बार है जब रश्मि और आरती एक दूसरे से लडती नजर आ रही हैं.

आपको बता दे कि सिद्धार्थ डे के अचानक घर से बेघर हो जाने के बाद से ही घर का पूरा माहौल बदल गया है. ऐसे में हर कोई गेम में बने रहने के लिए पूरा दम लगा रहा है. इस बीच घर में शुरू हुई ये नई लड़ाई अब किस मोड़ पर जाती है ये देखना होगा.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *