Breaking News
Home / top / दर्दनाक: महिला तहसीलदार को दफ्तर में घुस जिंदा जलाया, मौके पर मौत

दर्दनाक: महिला तहसीलदार को दफ्तर में घुस जिंदा जलाया, मौके पर मौत

हैदराबाद के करीब रंगा रेड्डी (Ranga Reddy) जिले के अब्दुल्लापुर में एक बेहद दर्दनाक घटना घटी. यहां एक अज्ञात शख्स तहसीलदार के कार्यालय में दाखिल हुआ और तहसीलदार विजया रेड्डी(Tahsildar Vijaya Reddy) पर केरोसिन डालकर आग लगा दिया. तहसीलदार आग में पूरी तरह से झुलस गईं जिसके कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

तहसीलदार को बचाने की कोशिश में दो लोग भी बुरी तरह घायल हो गए हैं. उनको तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. अज्ञात आरोपी भी आग के लपेटे में आकर घायल हो गया है. उसने ऐसी हरकत क्यों की और वो कौन हैं, पुलिस तहकीकात कर रही है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार तहसीलदार विजया अपने कार्यालय में बैठी थीं. इसी बीच एक व्यक्ति आया और उनपर पेट्रोल छिड़क दिया. आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते, उसने आग लगा दी. तहसीलदार विजया को बचाने की कोशिश में दो व्यक्ति भी झुलस गए, जिनमें एक की हालत गंभीर है. दूसरे की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है.

लोगों ने किसी तरह आग को काबू कर तीनों को आनन-फानन में उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकिस्तकों ने विजया को मृत घोषित कर दिया. वहीं इस घटना में झुलसे दो अन्य का उपचार चल रहा है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *