Breaking News
Home / top / Panipat Trailer: इस बार युद्ध में बदलेगा इतिहास, अर्जुन कपूर का साथ निभाएंगी कृति सेनन

Panipat Trailer: इस बार युद्ध में बदलेगा इतिहास, अर्जुन कपूर का साथ निभाएंगी कृति सेनन

अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। तो आइए आपको बताते हैं फिल्म के ट्रेलर में आपको क्या कुछ मिलेगा देखने को खास…

जानिए क्या है ट्रेलर में खास…

ट्रेलर की शुरुआत में कृति सेनन कहती हैं- मराठा, हिंदोस्तान के वो योद्धा, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है। फिल्म के लिए ग्रैंड सेट्स तैयार किए गए हैं, ट्रेलर में अर्जुन कपूर और कृति सेनन की केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। फिल्म में मोहनीश बहल भी अहम रोल में हैं, वहीं फिल्म में संजय दत्त का खतरनाक अवतार देखने को मिल रहा है। ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म में दमदार डायलॉग्स की भरमार देखने मिलेगी।

जानिए फिल्म की कहानी…

जानकारी के लिए बता दें कि, अर्जुन की ये फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 14 जनवरी 1761 में लड़ी गई थी। इसे 18वीं शताब्दी की सबसे महत्वपूर्ण लड़ाइयों में से एक माना जाता है। फिल्म पानीपत में संजय दत्त अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं, अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आएंगे। पानीपत के लिए अर्जुन कपूर बाल्ड भी हुए थे। इस फिल्म में कृति सेनन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *