Breaking News
Home / top / पहले शिवसेना-NCP-कांग्रेस में निकाह होने दीजिए, बाद में सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी, बोले असदुद्दीन ओवैसी

पहले शिवसेना-NCP-कांग्रेस में निकाह होने दीजिए, बाद में सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी, बोले असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्‍ली :  एआईएमआईएम (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मंगलवार को शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस (Shiv Sena-NCP-Congress) के बीच गठबंधन की चर्चाओं पर कहा, हम न तो बीजेपी (BJP) के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन करेंगे और न ही शिवसेना (Shiv Sena) के नेतृत्व वाली सरकार का. मैं अब खुश हूं कि अगर कांग्रेस-राकांपा शिवसेना का समर्थन कर रही है, तो लोगों को पता चल जाएगा कि कौन किसके वोट काट रहा है और कौन किससे टकरा रहा है.

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, महाराष्ट्र में किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं मिला है. उन्होंने एनसीपी और कांग्रेस पर दबाव बनाने हुए कहा कि वह शिवसेना को समर्थन न दे. जिसके पार नंबर है वो पार्टी सरकार बनाए.

 

इस बीच खबर है कि कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal), मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Khadge) और अहमद पटेल (Ahmed Patel) मुम्बई के लिए रवाना हो गए हैं. कांग्रेस के ये वरिष्‍ठ नेता महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना को समर्थन देने के मामले में एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) से बात करेंगे.

 

ओवैसी से जब सवाल किया गया कि अगर एनसीपी का मुख्‍यमंत्री बना तो क्‍या आपकी पार्टी उसे समर्थन देगी, इस पर ओवैसी ने कहा- पहले निकाह होगा. उसके बाद सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी. अभी तो निकाह ही नहीं हुआ है यानी विचार करने के लिए कुछ भी नहीं है. यह सब खेल हो रहा है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *