Breaking News
Home / top / दर्दनाक: बिहार में ट्रक के पलटने से छह बच्चों की हुई मौत, परिवार में फैला मातम

दर्दनाक: बिहार में ट्रक के पलटने से छह बच्चों की हुई मौत, परिवार में फैला मातम

बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में आज एक रूह को दहला देने वाली घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में गम का माहौल फैला हुआ है. जी हां माधोपुर ओपी के सरेया नरेंद्र गांव के पास मिट्टी की सड़क पर टाइल्स से लदे ट्रक के पलट जाने से मौके पर ही छह बच्चों की मौत हो गई. खबर के अनुसार ये बच्चे सड़क के किनारें अपने पालतू जानवरों को चरा रहे थे. इस दर्दनाक घटना के बाद गांव के आस-पास के व्यक्ति वहां जमा हो गए. घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारियों के पहुंचने के बाद बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

सुचना के अनुसार टाइल्स से भरा हुआ ट्रक राजस्थान से सरेया नरेंद्र पंचायत की मुखिया नेमतारा बेगम के यहां जा रहा था. ट्रक जब सिवान-मांझी पर से होकर सरेया नरेंद्र मोड़ पर पहुंचा. तभी अचनाक कठिन मोड़ होने की वजह से मुड़ने के दौरान पलट गया. ट्रक के पलटने से ‌सड़क के किनारे खेत में बकरी चरा रहे छह बच्चों की ट्रेलर के नीचे दबने से मौत हो गई.

स्थानीय निवासियों ने बताया कि ट्रक ओवरलोडेड था और जिस सड़क से गुजर रहा था उसपर मिट्टी बिछाने का काम चल रहा था. सड़क पर मिट्टी का काम होने के कारण ओवरलोडेड ट्रक का पहिया मिट्टी में धंस गया और वह अनियंत्रित होकर पलट गया.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *