Breaking News
Home / top / विधायकों के साथ ‘क्रॉस-मीटिंग’ कर रहे शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस

विधायकों के साथ ‘क्रॉस-मीटिंग’ कर रहे शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस

शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस रविवार को यहां प्रस्तावित ‘महा विकास अगाड़ी’ में अपनी पार्टियों के विधायकों के साथ ‘क्रॉस-मीटिंग’ कर रहे हैं।

सबसे पहले शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार ने नवाब मलिक के साथ होटल रेनेसां में अपने पार्टी विधायकों से मुलाकात की और बाद में शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं सुभाष देसाई और एकनाथ शिंदे भी इस बैठक में जुड़े।

बाद में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और पार्टी सांसद संजय राउत और मिलिंद नार्वेकर राकांपा के विधायकों से मुलाकात करेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे।

इसी तरह इसके बाद होटल जेडब्ल्यू मैरिअट में पवार, ठाकरे अपनी पार्टी नेताओं के साथ जाकर कांग्रेस विधायकों के साथ बात करेंगे।

पार्टी के सूत्रों ने कहा कि इसी तरह की कवायद शिवसेना विधायकों के साथ एक डीलक्स होटल में भी किए जाने की संभावना है, ताकि उन्हें ‘सही सिग्नल’ भेजने की प्रक्रिया को पूरा किया जा सके।

नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर शिवसेना ने कहा, “महाराष्ट्र की राजनीति में शनिवार को आए नाटकीय घटनाक्रम के बाद विधायकों के बीच चिंता, भ्रम और निराशा की स्थिति और संदेह को दूर करने के लिए ऐसा किया जाना जरूरी था।”

About admin