Breaking News
Home / top / Box Office Collection: विवादों को मात दे अर्जुन कपूर की ‘पानीपत’ पहुंची इतने करोड़ के पार

Box Office Collection: विवादों को मात दे अर्जुन कपूर की ‘पानीपत’ पहुंची इतने करोड़ के पार

सुपरस्टार संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी, मोहनीश बहल और जीनत अमान स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ 6 दिसंबर को सिमेमाघरों में रिलीज हुई। ऐतिहासिक घटना पर आधारित ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में सफल साबित हो रही है। तो आइए आपको बताते हैं अब तक ये फिल्म कर चुकी है कितनी कमाई।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म बीते मंगलवार को 2 से 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई। इस लिहाज से फिल्म पांच दिनों में 22.5 करोड़ रुपये का ही आंकड़ा पार कर पाई है। ऐतिहासिक घटना पर आधारित इस फिल्म को क्रिटिक्स से तो अच्छा रिस्पॉन्स मिला ही है, साथ ही दर्शकों में भी फिल्म को लेकर खूब क्रेज देखने को मिला।

अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की ‘पानीपत’ को कार्तिक आर्यन की ‘पति पत्नी और वो ‘ से भी कड़ी टक्कर मिली है। जहां महाराष्ट्र और इसके आस-पास के क्षेत्रों में पानीपत को अच्छा रिस्पांस मिला तो वहीं दिल्ली, यूपी और पंजाब जैसे क्षेत्रों में फिल्म अपना कब्जा जमाने में थोड़ी पीछे रही। यहां तक कि राजस्थान और उसके आस-पास के क्षेत्रों में जाट समुदाय ने फिल्म में महाराजा सूरजमल के किरदार को लेकर इसे बैन करने की भी मांग की थी। इससे पहले अर्जुन कपूर की पानीपत ने पहले दिन 4 से 4.5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

About admin