Breaking News
Home / top / बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ के आगे नहीं टिक रही है दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ के आगे नहीं टिक रही है दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’

मुंबई: अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई। अजय देवगन की फिल्म तानाजी तो बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है मगर दीपिका पादुकोण की फिल्म कमाई के मामले में पिछड़ रही है। तानाजी- द अनसंग वॉरियर ने शुक्रवार को 15.10 करोड़ की शानदार ओपनिंग की। वहीं शनिवार को फिल्म ने 20.57 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। दो ही दिन में फिल्म की कुल कमाई 35.67 करोड़ हो गई है।

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की शुरुरआत सुस्त रही। फिल्हा्ाम ने िपहले दिन 4.77 करोड़ रुपये की ओपनिंग की। फिल्म की दूसरे दिन की कमाई थोड़ी बढ़ी और फिल्म ने 6.90 करोड़ की कमाई कर ली। फिल्म की कुल कमाई अब 11.67 करोड़ हो गई है। रविवार को फिल्म की कमाई और बढ़ सकती है लेकिन कितनी बढ़ोतरी होती है ये कहा नहीं जा सकता है। फिल्म को सफल होने के लिए वीकडेज में भी अच्छी कमाई करनी होगी।

बता दें, छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, फिल्म में विक्रांत मेसी भी अहम किरदार में हैं।

तानाजी में अजय देवगन और सैफ अली खान के साथ काजोल भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म का निर्देशन ओम् राउत ने किया है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

About admin