Breaking News
Home / top / अमित शाह का ऐलान, BJP-JDU में सबकुछ ठीक, नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

अमित शाह का ऐलान, BJP-JDU में सबकुछ ठीक, नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

पटना : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि राहुल गांधी और लालू प्रसाद यादव संशोधित नागरिकता कानून पर लोगों को गुमराह करना बंद करें और इस कानून की वजह से किसी की नागरिकता नहीं छीनी जा रही है।

उन्होंने बिहार के वैशाली जिले में संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित एक रैली में कहा कि सीएए को बिहार में बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। शाह ने आरोप लगाया कि विपक्षी दलों ने सीएए विरोधी दंगे करवाए, जिसकी वजह से भाजपा को उनके नापाक इरादों के बारे में लोगों को बताने के लिए देशभर में रैलियां करनी पड़ीं।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि सीएए का मकसद उन लोगों की मदद करना है जिनकी आंखों के सामने उनकी महिलाओं से बलात्कार किया गया, उनकी संपत्तियां छीन ली गई और उनके पूजा स्थलों को अपवित्र किया गया जिसके बाद वह भारत आए।

उन्होंने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने कुछ साल पहले जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाए थे उन्हें नरेंद्र मोदी ने जेल भेज दिया, लेकिन केजरीवाल ने उनके खिलाफ मुकदमा शुरू करने से इनकार कर दिया।

अमित शाह ने कहा, ‘‘मैं यह ऐलान कर सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं कि बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।”

About admin