Breaking News
Home / top / इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से कहा दोषियों को मांफ कर दो, आशा देवी ने दिया ये जवाब

इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से कहा दोषियों को मांफ कर दो, आशा देवी ने दिया ये जवाब

निर्भया के चारों आरोपियों को 1 फरवरी 2020 को सुबह 6 बजे फांसी दे जाएगी। पहले दोषियों को फांसी की 22 जनवरी को दी जाने वाली थी लेकिन कुछ कानूनों के अधीन आकर सजा का तारीख को कोर्ट ने आगे बढ़ा दिया और नया डेथ वारेंट जारी कर दिया। फांसी की सजा की तारीख आगे बढ़ाए जाने से निर्भया की मां आशा देवी काफी दुखी हैं। निर्भया के आरोपियों को लेकर दबी आवाज में दोषियों की सजा को मांफ करने की मांग भी उठ रही है। ऐसे में जानी मानी वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से अपील की, कि वह निर्भया के दोषियों को मांफ कर दें।

फांसी की तारीख टलने के तुरंत बाद इंदिरा जयसिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- जबकि मैं आशा देवी के दर्द से पूरी तरह वाकिफ हूं, मैं आग्रह करती हूं कि वे सोनिया गांधी के उदाहरण को फॉलो करें, जिन्होंने नलिनी को माफ कर दिया और कहा कि वह उसके लिए मौत की सजा नहीं चाहती। हम आपके साथ हैं लेकिन मौत की सजा के खिलाफ हैं।’

वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के इस बयान पर निर्भया की मां आशा देवी ने आपत्ति जताते हुए कहा कि इंदिरा जयसिंह हैं कौन जो मुझे दोषियों को मांफ कर देना चाहिए ये सुझाव दे रही हैं। पूरा देश चाहता हैं कि निर्भया के आरोपियों को फांसी पर जल्द से जल्द लटकाया जाए। इंदिरा जयसिंह जैसे लोगों के कारण ही बलात्कार पीड़ितों का न्याय नहीं मिल पाता।

About admin