Breaking News
Home / top / शादी के दिन ही नवविवाहिता को अगवा कर किया गैंगरेप, बनाई अश्लील वीडियो

शादी के दिन ही नवविवाहिता को अगवा कर किया गैंगरेप, बनाई अश्लील वीडियो

हापुड़:  हापुड़ (Hapur) में शादी के दिन ही नवविवाहिता (Newly Married) का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप (gangrape) का मामला सामने आया है. आरोपियों ने दो दिन तक उसे बंधक बनाए रखा. घटना के बाद पीड़िता को थाना देहात क्षेत्र में आरोपी फेंककर फार हो गए.

डीएसपी राजेश सिंह ने कहा कि महिला की 17 जनवरी को ही शादी हुई थी. शादी के अगले दिन से ही लापता था. रविवार सुबह महिला ने अपने साथ गैंगरेप की जानकारी दी. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला हापुड़ से हाफिजपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां नवविवाहिता को ससुराल से अगवा कर गैंगरेप किया. दो अज्ञात युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने दो दिन तक पीड़िता को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. शादी के दिन ही ससुराल से नवविवाहिता को अगवा कर ले गए थे. दो दिन बाद नवविवाहिता को थाना देहात क्षेत्र में फेंककर आरोपी फरार हो गए. पीड़िता ने अश्लील वीडियो भी बनाने की आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. डीएसपी राजेश सिंह का कहना है कि मामले की जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

About admin