Breaking News
Home / top / सैफ अली खान के विवादित बयान में फंसा बेटे तैमूर अली खान का नाम, BJP प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने ये बड़ी बात कहकर कसा तंज

सैफ अली खान के विवादित बयान में फंसा बेटे तैमूर अली खान का नाम, BJP प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने ये बड़ी बात कहकर कसा तंज

Saif Ali Khan Controversy: सैफ अली खान ने हाल ही में फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को लेकर दिए हुए अपने एक इंटरव्यू से नया विवाद खड़ा कर दिया है. सैफ ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि अंग्रेजों के आने के पहले भारत का अपना कोई कॉन्सेप्ट नहीं था. उनके इस बयान को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ लोग भड़क उठे हैं और उनकी आलोचना कर रहे हैं. इतना ही नहीं, सैफ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल (Troll)m किया जा रहा है. मामला इतना गर्मा गया है कि अब उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को भी इसमें घसीटा गया.

इस विवाद में अब बीजेपी (BJP) की प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi) भी कूद पड़ी है. उन्होंने सैफ को ट्रोल करते हुए अपने बेटे का नाम ‘तैमूर’ रखने पर तंज कसा है. मीनाक्षी लेखी ने ट्विटर पर लिखा, “यहां तक की तुर्क लोग भी तैमूर को क्रूर मानते थे लेकिन कुछ लोग अपने बच्चे का नाम तैमूर रखना पसंद करते हैं.”

मीनाक्षी लेखीमिनाक्षी के इस बयान को पढ़ने के बाद उन्हें ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, “बूढ़ी हो गयी हो। बच्चों को तो अपनी नफरत से दूर रखो ।”

इसके जवाब में मीनाक्षी ने लिखा, “सही कहा मैं बूढ़ी हो गई हूँ इसलिए समझ रखती हूँ की माँ बाप जब बच्चों का नाम रखते हैं तो किसी अच्छे आदमी या सोच के पीछे ही नाम रखा जाता है , नहीं तो तुम्हारे माता पिता या तुम ख़ुद अपना नाम आज़ाद की बजाए बेवकूफ़ ग़ुलाम भी रख सकते थे ।”

आपको बता दें कि अपने इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि फिल्में बनाते समय एक सिनेमेटिक लिबर्टी होती है लेकिन कई बार फिल्मों की कहानी में इतिहास को तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है जो कि गलत है. आगे सैफ ने कहा, “जब मुझे ये रोल (फिल्म तानाजी में उदयभान सिंह राठोड़ का किरदार) ऑफर किया गया तो मैं खुश था क्योंकि मुझे ये मजेदार लगा. लेकिन अगर लोग कहें कि ये इतिहास है तो मैं ये नहीं मानता.”

About admin