Breaking News
Home / top / दीपिका पादुकोण के वायरल टिकटॉक विडियो को देख भड़कीं कंगना रनौत, कहा- उन्हें माफी मांगनी चाहिए

दीपिका पादुकोण के वायरल टिकटॉक विडियो को देख भड़कीं कंगना रनौत, कहा- उन्हें माफी मांगनी चाहिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल में एक वीडियो शेयर कर फिल्म छपाक को लेकर एक टिक-टॉक चैलेंज दिया था। हालांकि लोगों को एक्ट्रेस का यह तरीका पसंद नहीं आया। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए उनपर एसिड पीड़िताओं का मजाक उड़ाने और उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया। अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। इनता ही कंगना ने दीपिका की इस वीडियो को असंवेदनशील बताया है और दीपिका से माफी मांगने की बात कही है।

जानिए कंगना के क्या कहा?

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि मेरी बहन एक एसिड पीड़िता है, मुझे पता है ये कि दर्द क्या होता है, ये कोई लुक नहीं है बल्कि ये एक सजा है, ऐसा लुक पाना कोई नहीं चाहता है, कंगना ने कहा कि दीपिका का ये वीडियो देखकर मुझे और मेरी बहन दोनों को काफी दुख हुआ है। कंगना रनौत ने आगे कहा कि ये काफी असंवेदनशील वीडियो था और वह उम्मीद करती हैं कि दीपिका पादुकोण के पास इसे बनाने का कोई ना कोई कारण होगा। कंगना के आगे कहा कि कई बार ऐसा होता है कि आपकी मार्केटिंग टीम लगातार फिल्म के प्रमोशन्स के लिए कुछ ना कुछ तैयार कर रही होती है और कई बार आप अनचाहे तरीके से कुछ असंवेदनशील कर जाते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए क्योंकि गलतियां इंसानों से ही होती है।

जानिए क्या था दीपिका के टिक-टॉक वीडियो में

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर जो टिक-टॉक चैलेंज दिया था, उसमें टिक-टॉक इनफ्लूएंसर और मेकअप आर्टिस्ट फैबी उऩके साथ थीं। 39 सेकेंड के इस वीडियो में दीपिका मेकअप आर्टिस्ट फैबी को उनकी फिल्मों के तीन पसंदीद लुक को रीक्रीएट’ करने की चुनौती देती हैं। वीडियो में फैबी को दीपिका की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (2007) और ‘पिकू’ (2015) का और ‘छपाक’ का लुक तैयार करती हैं। हालांकि दीपिका का फिल्म ‘छपाक’ के तेजाब हमले के शिकार वाला लुक तैयार करने की फैबी की इस कोशिश की। जिसकी सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की जा रही है।

About admin