Breaking News
Home / top / शिवराज सिंह बोले – केजरीवाल ने 5 सालों में दिल्ली को बर्बाद कर दिया

शिवराज सिंह बोले – केजरीवाल ने 5 सालों में दिल्ली को बर्बाद कर दिया

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली के कालकाजी विधानसभा क्षेत्र में धर्मवीर सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने (केजरीवाल) 5 साल ऐसे ही बर्बाद कर दिए। अब बदलाव की जरुरत है जनता उनसे तंग आ चुकी है।
शिवराज सिंह ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि बिजली, पानी, स्कूल, कॉलेज, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने जनता के साथ धोखा किया है शिवराज ने कहा कि 50 लाख आबादी जो गरीब बस्तियों, झुग्गियों में रहती थी, उन अवैध कॉलोनियों को वैध करने का चमत्कार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। सीएम केजरीवाल ने वाईफाई फ्री देने का वादा किया था, न वाई है और न फाई, केवल हाई फाई है। कोई काम नहीं किया, पूरे दिल्ली में केवल हाई फाई सरकार चल रही है। आप सरकार दिल्ली की जनता को साफ पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही है!
केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली की बर्बादी में कोई कसर नहीं छोड़ी! केजरीवाल ने पानी, बिजली, मोहल्ला क्लीनिक, स्कूल, कॉलेज, वाई-फ़ाई और सीसीटीवी के नाम पर दिल्ली की जनता के साथ सिर्फ धोखा किया। उन्होंने ज़मीन पर तो कोई काम नहीं किया बल्कि टीवी और अखबारों में विज्ञापन दे-दे कर जनता की मेहनत की गाढ़ी कमाई बर्बाद कर दी है। दिल्ली का विकास यदि हुआ है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है। जनकल्याण की अनेक योजनाएं पिछले कुछ वर्षों में बनी हैं। सीएए और धारा 370 जैसे ऐतिहासिक फैसले भी पीएम मोदी के मार्गदर्शन में हुए हैं। अब आगामी चुनाव में जनता केजरीवाल से अपने साथ हुए धोखे का बदला जरूर लेगी।

About admin