Breaking News
Home / top / Delhi Election 2020: प्रवेश वर्मा के बाद अब प्रकाश जावडेकर भी बोले- हां आतंकी हैं केजरीवाल, इसके कई सबूत हैं

Delhi Election 2020: प्रवेश वर्मा के बाद अब प्रकाश जावडेकर भी बोले- हां आतंकी हैं केजरीवाल, इसके कई सबूत हैं

दिल्ली में चुनाव प्रचार अपने आखिरी दौर में पहुँच गया है। सभी पार्टियों एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमले कर रही है। बीजेपी के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगातार आक्रमक रुख अपनाया हुआ है। केंद्रीय मंत्री और दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल मासूम चेहरा बना कर लोगों से पूछ रहे है कि क्या मैं आतंकवादी हूं? आप आतंकदवादी हैं और इसके लिए बहुत सारे सबूत हैं। आपने स्वयं कहा था कि आप एक अराजकतावादी हैं, अराजकतावादी और आतंकवादी के बीच बहुत अंतर नहीं है।

जावड़ेकर ने कहा कि सभी लोग जानते हैं कि शाहीन बाग और जामिया को लेकर आम आदमी पार्टी की रुख क्या है। आम आदमी पार्टी के नेता यह नहीं बता रहे हैं कि शाहीन बाग के मुद्दे पर उनका क्या रुख है। दरअसल, बीजेपी के नेता लागातर शाहीन बाग को लेकर आम आदमी पार्टी पर तीखे हमले कर रहे हैं। विकासपुरी की रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ऐसा क्यों है कि पाकिस्तान का एक मंत्री केजरीवाल की तारीफ कर रहा है। इस सवाल का जवाब उन्होंने खुद देते हुए कहा कि पाकिस्तान के मंत्री को पता है कि कि सिर्फ केजरीवाल ही शाहीन बाग में धरने पर बैठे लोगों को बिरयानी खिला सकते हैं।

प्रकाश जावड़ेकर के इस बयान पर आम आदमी पार्टी की तरफ से कड़ी आपत्ति दर्ज की गई है। आप नेताओं का कहना है कि एक केंद्रीय मंत्री इस तरह की भाषा कैसे इस्तेमाल कर सकता है। आप इस तरह की बोली बोलने वाले सभी नेताओं के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करेगी। पार्टी ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री बौखलाहट में इस तरह का बयान दे रहे हैं। दिल्ली चुनाव में बीजेपी की हार होगी।

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने भी कहा था आतंकी

गौरतलब है कि भाजपा के पश्चिमी दिल्ली से सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने भी पिछले हफ्ते दिल्ली में हुई एक जनसभा में अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। बीजेपी सांसद ने एक कथित बयान में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहा था। इसके बाद चुनाव आयोग ने प्रवेश वर्मा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन पर 3 दिन का प्रतिबंध लगाया था।

About admin