Breaking News
Home / top / असम के डिब्रूगढ़ की नदी में लगी भीषण आग, घटना से डरे स्थानीय लोग

असम के डिब्रूगढ़ की नदी में लगी भीषण आग, घटना से डरे स्थानीय लोग

डिब्रूगढ़ : असम के डिब्रूगढ़ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नदी में आग लग गई है। बताया जा रहा है कि नदी में आग तेल की पाइप लाइन में विस्फोट होने से लगी है। आग अभी तक बुझी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये नदी जिले से नाहरकटिया के ससोनी गांव के डिघोलीबिल इलाके में बहती है। बीते कई दिनों से आग के चलते पूरा इलाका धुंए के कारण काला दिखाई दे रहा है।

लोग काफी डरे हुए हैं लेकिन प्रशासन की ओर से आग बुझाने और स्थिति को नियंत्रण में लेने को लेकर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। स्थानीय लोग इस घटना से काफी डरे हुए हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दुलियाजान में पानी के पाइप के जरिए ऑयल इंडिया लिमिटेड का कच्चा तेल नदी तक आ गया, क्योंकि यह पानी का पाइप नदी से जुड़ा हुआ है।

धुंए से इलाका काला हो गया है वीडियो में देखा जा सकता है कि आग के कारण पूरे आसामान में काले धुंए का गुबार है। जिससे आसपास का इलाका भी काला पड़ गया है। सोशल मीडिया पर भी लोग नदी में आग की घटना का वीडियो शेयर कर रहे हैं। ये लोग कह रहे हैं कि तीन दिन से ये भयानक आग लगी हुई है लेकिन किसी को भी परवाह नहीं है।

About admin