Breaking News
Home / top / भाजपा बताए, गांधी या गोडसे की विचारधारा के साथ : कमलनाथ

भाजपा बताए, गांधी या गोडसे की विचारधारा के साथ : कमलनाथ

भोपाल,। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता (Senior leader) अनंत हेगड़े द्वारा महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को लेकर की गई कथित टिप्पणी पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को BJP की निंदा की है और सवाल किया है कि भगवा पार्टी को यह बताना चाहिए कि वह गांधी की विचारधारा के साथ है या गोडसे की विचारधारा के साथ।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने BJP नेता द्वारा महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) पर की गई टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए ट्वीट किया, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के स्वतंत्रता आंदोलन के समय किए गए सत्याग्रह को BJP सांसद द्वारा ड्रामा बताना बेहद आपत्तिजनक, बेहद निंदनीय है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने BJP के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा, BJP नेतृत्व यदि पूर्व में ही बापू के हत्यारे गोडसे को दो-दो बार देशभक्त बताने वाली BJP सांसद पर दिखावटी कार्रवाई के बजाए, कड़ी कार्रवाई कर देता तो शायद आज गांधी जी के बारे में इस तरह कहने की किसी में हिम्मत नहीं होती।

उन्होंने BJP से पूछा कि वह बताए कि उसकी विचारधारा क्या है। उन्होंने कहा, अब समय आ गया है कि BJP को स्पष्ट करना चाहिए कि वह किस विचारधारा के साथ है, गांधी की या गोडसे की?

About admin