Breaking News
Home / top / अमित शाह ने रातों-रात बुलाई दिल्ली बीजेपी सांसदों की मीटिंग, एग्जिट पोल की चिंता किए बगैर पार्टी रणनीति बनाने में जुटी

अमित शाह ने रातों-रात बुलाई दिल्ली बीजेपी सांसदों की मीटिंग, एग्जिट पोल की चिंता किए बगैर पार्टी रणनीति बनाने में जुटी

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा की वोटिंग के तुरंत बाद आए एग्जिट पोलों में आम आदमी पार्टी को बढ़त दिखाई गई है। सभी चैनल उसे पूर्ण बहुमत दिखा रहे हैं। मगर इससे बीजेपी जरा भी विचलित नहीं है। बीजेपी अपनी तैयारियों में डटी हुई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी के सभी सांसदों की रात में मीटिंग बुला ली है। यह मीटिंग दिल्ली बीजेपी कार्यालय पर होगी।

सूत्रों के मुताबिक इस मीटिंग में भविष्य की संभावनाओं पर विचार किया जाएगा। साथ ही अलग-अलग तरह की परिस्थितियों में रणनीत भी पुख्ता की जाएगी। बीजेपी अभी भी मानकर चल रही है कि तमाम एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और सरकार बीजेपी ही बनाएगी।

दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों पर मतदान खत्म हो चुका है। कई चैनल और एजेंसियों के एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी की सरकार दोबारा बनती दिख रही है। पिछले विधानसभा चुनाव की तुलना में बीजेपी का प्रदर्शन सुधरा दिख रहा है।

अभी तक के एग्जिट पोल्स के अनुसार, एक औसत से आप को 45 से 55 सीटें मिलने का अनुमान है। वहीं बीजेपी को 16 से 26 सीट दी जा रही है।

About admin